Wednesday 11 January 2017

इन्टरनेट से कमाए हजारो रूपये बिना किसी इन्वेस्टमेंट के

आजकल इन्टरनेट इस प्रकार के विज्ञापनों से भरा पड़ा है जहाँ आपको इन्टरनेट से कमाई करने के हजारो तरीके बताये जाते है और कुछ में तो रजिस्ट्रेशन शुल्क भी वसूला जाता है परन्तु इनमे से अधिक तरीके तो सिर्फ पैसे ऐंठने के लिए ही तैयार किये जाते है जिसमे ना तो कोई कमाई होती है और ना ही आपके द्वारा दिए गए पैसे वापिस मिलते है। इसलिये इस प्रकार के  प्रलोभनों से सदैव सावधान रहे एवं अपना कीमती समय व पैसा दोनों बचाए। इस ब्लॉग में हम आपको बताने जा रहे है की आप किस प्रकार इन्टरनेट से हजारो रूपये काम सकते है वो भी बिना किसी हानि के।


यदि आपका कोई जानकार किसी भी ऑनलाइन वेबसाइट से ऑनलाइन शॉपिंग करता है तो आप उस व्यक्ति द्वारा की गयी शॉपिंग के जरिये कमा सकते है  हजारो रूपये। इसके लिए आपको सिर्फ ये दो काम करने होंगे :-

1. www.tenter.in पर जाये और signup करें । आपको एक यूनिक User Id  दी जाएगी । यह सब फ्री होगा।
2. अब आपको अपने User Id से और नए यूजर जोड़ने है।  इसके लिए यदि कोई व्यक्ति Sign up करते समय referral id में आपकी User Id भरता है तो वह व्यक्ति आप आपके साथ जुड़ जायेगा।

अब वह व्यक्ति कभी भी ऑनलाइन शॉपिंग करता है तो उसे उसके द्वारा की गयी शॉपिंग पर  2  से 10 %  कैशबैक www.tenter.in के द्वारा दिया जायेगा और साथ ही आपको उस शॉपिंग पर मिलने वाले कमीशन का 20  से 30%  हिस्सा दिया जायेगा। मतलब यदि वह व्यक्ति 5000 रूपये की ऑनलाइन शॉपिंग करता है तो कम्पनी की तरफ से उसे 500 रूपये का कैशबैक दिया जायेगा और आपके खाते में सीधे 150 रूपये जुड़ जायेंगे जो कि आप अपने बैंक खाते में ट्रान्सफर करवा सकते है।

यह कैसे काम करता है ?????
www.tenter.in पर भारत की नामी ऑनलाइन कंपनी अपनी एड लगवाती है और यदि कोई यूजर उस एड के जरिये उनकी वेबसाइट या एंड्रॉइड एप पर जाता है तो वह कंपनी www.tenter.in को कमीशन देती है और यह कमीशन www.tenter.in द्वारा अपने यूजर को दे दिया जाता है।
कैशबैक लेने के लिए किसी भी व्यक्ति को www.tenter.in के जरिये उस वेबसाइट या एंड्रॉइड एप पर जाना होगा जिससे वह शॉपिंग करना चाहता है। जैसे ही वह व्यक्ति उस वेबसाइट से कोई सामान खरीदता है तो www.tenter.in के पास उस व्यक्ति की रिपोर्ट आती है और कैशबैक उसके खाते में ट्रांसफर कर दिया जाता है। और यदि वह यूजर किसी दूसरे यूजर के जरिये www.tenter.in से जुड़ा है तो उस दूसरे यूजर के खाते में भी कमीशन ट्रांसफर कर दिया जाता है।
कृपया ध्यान दे कि इस कंपनी से जुड़ने के लिए किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं लिया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment